Search This Blog

    अब आ चुकी है ऐसी 3 चीजें जो 5 दिन में चेहरे का                         कालापन दूर कर देगा


           वीडियो देखने के लिए यहां पर Click करें----
                 https://youtu.be/6JLoFTq7ZP8



अगर आपकी पहले स्किन गोरी थी और समय के साथ-साथ स्किन काली हो चुकी है आप घबराइए मत आ चुकी है ऐसी तीन चीजें जिससे आप अपने चेहरे का कालापन दूर कर सकते हैं और चेहरे को बनाएं ग्लोइंग और गोरा. आपको इसका रिजल्ट पांच-छह दिन में मिल जाएगा.आप ने इस रेमेडी को लगातार 5 दिन करना है तो चलिए जानते हैं कौन से उपाय हैं.

आलू -----------सबसे पहले हम आलू लेंगे आलू को उबालकर इसका एक पेस्ट तैयार कर लेना है और एक चम्मच इस पेस्ट का ले लेना है इस पेस्ट में विटामिनC और विटामिनB6 पाया जाता है जो कि हमारे चेहरे को गोरा और गुलाबी बनाने में बहुत मदद करता है. साथ-साथ चेहरे के दाग धब्बे और झाइयां दूर करने में हेल्प करता है.

मिल्क पाउडर-----------उसके बाद हम एक चम्मच मिल्क पाउडर लेंगे मिल्क पाउडर में बहुत सारे ऐसे तत्व पाए जाते हैं जो हमारे चेहरे को निखारने और चमकदार बनाने में हमारी मदद करता है.

 हनी------------ फिर हम एक चम्मच हनी लेंगे हनी हमारे चेहरे को मॉश्चराइजर करता है चेहरे को टाइट और ब्राइट बनाता है. इन 3 चीजों को अच्छी तरह मिक्स कर लीजिए फिर अपने चेहरे पर 10,15 मिनट लगाएं कर छोड़ दें जब यह सूख जाए तो बाद में हल्की-हल्की मसाज करते हुए गुनगुने पानी से इसे दो दीजिए आप इस फेस पैक को हर रोज लगा सकते हैं आप इसे 5 दिन तक इस्तेमाल करें और बाद में देखिए आपका चेहरा कितना ग्लोइंग हो जाएगा.

No comments:

Post a Comment

ग्लिसरीन में यह चीज मिलाकर चेहरे पर लगाएं 50 से 20 साल की त्वचा पाएं